Friday, September 22, 2017

सैमसंग लाई Never Mind ऑफर, मात्र 990 रुपये में बदल जाएगी स्मार्टफोन की टूटी स्क्रीन




नई दिल्ली (जेएनएन)। साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग इंडिया ने Never Mind ऑफर पेश किया है। इसके तहत सैमसंग स्मार्टफोन के साथ वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर दिया गया है। यानी एक साल के अंदर किसी भी सैमसंग रिटेल स्टोर, शोरूम या डीलर के पास जाकर सैमसंग स्मार्टफोन की स्क्रीन को एक बार बदला जा सकता है। इसके लिए यूजर्स को 990 रुपये देने होंगे।
क्या है Never Mind ऑफर:
यूजर स्मार्टफोन खरीदने के 12 महीनों के अंतर्गत मात्र 990 रुपये देकर स्क्रीन रिप्लेस करवा सकते हैं। यह ऑफर 12 सितंबर 2017 से 21 अक्टूबर 2017 तक वैध होगा। साथ ही यह स्कीम 9,000 रुपये से ज्यादा कीमत वाली डिवाइस पर लागू होगी। इसमें सैमसंग गैलेक्सी जे, गैलेक्सी ए, गैलेक्सी सी, गैलेक्सी ऑन, गैलेक्सी एस और गैलेक्सी नोट सीरीज के स्मार्टफोन शामिल हैं।
कई अन्य कंपनियां भी देती हैं ऑनलाइन ऑफर:
आपको बता दें कि ऑनलाइन कंपनियां स्मार्टफोन्स के साथ वारंटी से संबंधित ऑफर्स देती हैं। इसमें मैन्यूफैक्चरर वारंटी, एक्सीडेंटल इंश्योरेंस और स्क्रीन रिप्लेसमेंट आदि शामिल हैं। किसी-किसी वेबसाइट पर यूजर्स को इन सर्विसेज के लिए भुगतान करना होता है। तो कई साइट्स यह सर्विसेज मुफ्त में उपलब्ध कराती हैं।
सैमसंग पे की बड़ी लोकप्रियता:
वहीं, कंपनी ने सैमसंग पे की लोकप्रियता के बारे में भी बताया। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट असीम वारसी ने कहा, “सैमसंग पे काफी लोकप्रिय हो रहा है। इसे 1.5 मिलियन यूजर्स इस्तेमाल कर रहे हैं। यह सर्विस सैमसंग यूजर्स को महज एक टैप में फोन से पेमेंट करने की सुविधा देती है। इससे यूजर को अपने साथ क्रेडिट या डेबिट कार्ड रखने की आवश्यकता नहीं है।” इस सर्विस के साथ पेटीएम और मोबिक्विक जैसे मोबाइल वॉलेट इंटीग्रेटेड हैं।

No comments:

Post a Comment