Wednesday, August 16, 2017

210 रुपये में मिल रहा है 309 रुपये वाला प्लान ,यहां से कराएं जियो का रिचार्ज










If today it is said that the Recharge season is underway then it may not be wrong. Reliance Jio's Dhan Dhana Dhan and Summer Surprise Plan, which has revolutionized telecom sector, is ending. In this case, many companies are getting Cashback offers on PAYTM, Phonepay and Amazon Pay with Geo Recharge. If the recharge of Rs 309 is being found in 210 rupees then let's see where the best cashback is available on the recharge of Geo.

PhonePe
दरअसल डिजिटल वॉलेट फोनपे ने रिलायंस जियो के साथ ऑफर पेश की है जिसके तहत ग्राहकों को 75 रुपये का फ्लैट कैशबैक दिया जा रहा है। सबसे पहले आपको बता दें कि कंपनी ने मिलने वाले 75 रुपये कैशबैक के साथ कुछ शर्तें भी रखी हैं। अगली स्लाइड में जानें इस ऑफर की शर्तें

अगर आपने फोनपे ऐप के जरिए जियो के प्रीपेड रिचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक ले लिया है तो यह ऑफर आपके लिए नहीं है, हालांकि यह रिचार्ज 21 जुलाई से 13 अगस्त के बीच कराया गया होना चाहिए। इस ऑफर की शुरुआत 14 अगस्त की रात 12 बजे से शुरू हो गई है और 21 अगस्त की रात 11 बजकर 59 मिनट तक रहेगी। 75 रुपये कैशबैक लेने के लिए कम से कम 300 रुपये का रिचार्ज करना होगा।
Amazon Pay
फोनपे के बाद अमेजॉन पे की बात करें तो यहां भी आपको जियो के रिचार्ज पर 99 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। इसके लिए आपको 309 या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। यह ऑफर 14 अगस्त से 19 अगस्त तक ही वैध है। इसके लिए अमेजॉन की वेबसाइट पर विजिट करें।


    Paytm
    पेटीएम की बात करें तो पेटीएम कैशबैक लिए जाना जाता है। इस बार भी पेटीएम जियो के रिचार्ज पर 76 रुपये का कैशबैक दे रहा था लेकिन अब ऑफर खत्म हो गया है। अब आपको सिर्फ 15 रुपये ही कैशबैक मिलेंगे। इसके लिए आपको PAYTMJIO प्रोमोकोड यूज करना होगा। इसके लिए आपको 300 रुपये से ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। रिचार्ज के कुछ देर बाद ही आपको कैशबैक मिल जाएगा।

    No comments:

    Post a Comment