Wednesday, August 23, 2017

फेसबुक के सामाजिक ऐप आईडी हैलो सुंदर बहुत डेड






HIGHLIGHTS

संयुक्त राज्य अमेरिका, नाइजीरिया और ब्राजील: हैलो प्रारंभिक रिलीज के समय तीन बाजारों में ही उपलब्ध था। कंपनी ने कहा था कि यह अधिक स्थानों के लिए कंपनी आईडी एप्लिकेशन लाने का इरादा रखता है यही कारण है कि। लेकिन दो साल बाद, न केवल कंपनी अभी तक अधिक भौगोलिक को नमस्कार एप्लिकेशन की पहुंच का विस्तार करने के लिए है, यह भी नहीं किसी भी सॉफ्टवेयर अद्यतन अनुप्रयोग के साथ समस्याओं को ठीक करने जारी किया है। हैलो एप्लिकेशन के Google Play सूची बुरा उपयोगकर्ता समीक्षा से भर जाता है, लेकिन फर्म है, जो अपने मार्की मैसेंजर और फेसबुक ऐप एक या दो बार हर हफ्ते अद्यतन करता है Android और iOS पर, दो साल में नमस्ते करने के लिए किसी भी अद्यतन धक्का दिया नहीं किया है। फेसबुक के एक प्रवक्ता ने इस कहानी पर टिप्पणी नहीं की। ऐप्लिकेशन एनालिटिक्स फर्म अनुप्रयोग एनी के मुताबिक, हैलो एप्लिकेशन डाउनलोड की गूगल पर 500,000 से अधिक बार नि: शुल्क खेलने के लिए किया गया है।
"लगभग दो साल में अद्यतन नहीं किया गया है तो मुझे लगता है यह मूल रूप से छोड़ दिया गया है," यदि कोई उपयोगकर्ता इस साल के लिए लिखा था। "पर मेरी [सैमसंग गैलेक्सी] S7 डिफ़ॉल्ट डायलर के रूप सेट यह लेकिन यह मान्यता प्राप्त नहीं है और आने वाली कॉल मेरी शेयर डायलर का उपयोग," उपयोगकर्ता को शामिल किया। "अच्छे विचार। दोषपूर्ण निष्पादन अनचाहा कॉल ब्लॉक करने की अपेक्षा की। दुर्लभ मामला यह आप एक से अधिक सूचनाएं। कोई समय उन खारिज सहेज करता है," किसी अन्य उपयोगकर्ता कहते हैं। "यह एक मजाक है। मैं अपने पड़ोस सार्वजनिक पुस्तकालय फोन नंबर की कोशिश की और यह भी नहीं मिला। मैं गूगल सर्च बॉक्स में नंबर डाल दिया और यह मेरे पहले कड़ी में वह नंबर के लिए जानकारी दिखाया," किसी दूसरे उपयोगकर्ता गयी।

कंपनी अप्रैल 2015 में सार्वजनिक रूप से नमस्ते परीक्षण समय शुरू हुआ, हैलो उत्पाद प्रबंधक एंड्रिया वैकारी कहा एप्लिकेशन एक बड़ी समस्या का समाधान हो सकता है। "1 अरब से अधिक फोन कॉल कभी दिन अमेरिका में बना रहे हैं। फोन कॉल करने का अनुभव एक लंबे समय में विकसित नहीं किया है।" Vaccari के LinkedIn प्रोफ़ाइल के अनुसार, वह अब मैसेंजर पर काम कर रहा है।
फेसबुक एप्लिकेशन को छोड़ देता है के रूप में, इसकी लोकप्रियता भी गिर रही है। "अमेरिका में, हैलो पास के लिए खेलते हैं 327,000 बार करने के लिए गूगल से डाउनलोड किया गया है के बाद से यह पहली बार 2015 में और ब्राजील में शुरू वह नंबर 147,000 के बारे में है। नाइजीरिया में, Google का नमस्कार लगभग 20,000 डाउनलोड 2016 के बाद से खेलते है," Ruika लिन, एनालिटिक्स फर्म सेंसर टॉवर में मोबाइल अंतर्दृष्टि रणनीतिकार गैजेट्स 360 बताया।

फेसबुक से थोड़ा धक्का के साथ हाल के क्वार्टर, में, एप्लिकेशन डाउनलोड की संख्या में गिरावट देख रहा है। "मैं अमेरिका में पता है, एप्लिकेशन पहले सप्ताह या तो बाद यह 22 अप्रैल को शुरू के भीतर डाउनलोड में एक प्रारंभिक वृद्धि का अनुभव किया, 2015 फिर डाउनलोड के बारे में एक महीने और एक आधा के लिए बहुत फ्लैट चला गया, और उस में एक दूसरे उछाल था जून के अंत 2015, कौन सा तक जुलाई के शुरू। जुलाई के शुरू 2015 से स्थापित किया गया है काफी फ्लैट और कम से कम किया गया, "सेंसर टॉवर की लिन जोड़ा एक सप्ताह से अधिक एक छोटे के लिए चली।

No comments:

Post a Comment